Top News
Next Story
NewsPoint

Kangana Ranaut ने बताया फिल्म इंडस्ट्री में कैसे होता है शोषण, दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को भी लिया आड़े हाथ

Send Push

एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं. वह इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक हैं जो निडर होकर फिल्मी दुनिया के पीछे की सच्चाई को उजागर करती हैं। अब कंगना बीजेपी में शामिल हो गई हैं. वह मंडी से सांसद हैं, लेकिन राजनीति में आने के बाद भी उन्होंने बॉलीवुड की बुराइयों के बारे में बात करना बंद नहीं किया है।

image

हेमा कमेटी की रिपोर्ट को लेकर हुए खुलासे से इन दिनों मलयालम सिनेमा सदमे में है। इस बीच कंगना रनौत कई बार चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे की सच्चाई के बारे में बात कर चुकी हैं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे वहां डिनर के नाम पर शोषण होता है. कंगना रनौत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए, जिससे लोग हैरान रह गए। उन्होंने साफ किया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भी जनता के लिए सुरक्षित नहीं है.

image

फिल्म इंडस्ट्री में शोषण इसी तरह होता है
'क्वीन' एक्ट्रेस ने कहा, क्या आप जानते हैं ये हीरो कैसे महिलाओं का शोषण करते हैं? वह उसे रात के खाने पर आमंत्रित करता है, उसे संदेश भेजता है और उसे अपने घर आने के लिए कहता है। देखिए कोलकाता रेप केस. मुझे रेप की कई धमकियां मिलीं. हम जानते हैं कि हम महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है।'' एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अगर कॉलेज के लड़के लड़कियों पर कमेंट करते हैं तो फिल्मों में नजर आने वाले हीरो भी कम नहीं हैं।

सरोज खान को भी लिया आड़े हाथ
'तनु वेड्स मनु' स्टार ने अपने बयान में दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को भी नहीं बख्शा. उन्होंने उस बयान को दोहराया जिससे एक समय सरोज खान के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा था. कास्टिंग काउच पर बोलीं सरोज खान, कहा- हर लड़की पर कोई न कोई पकड़ बनाने की कोशिश करता है लोग फिल्म उद्योग के पीछे क्यों हैं? सरकारी लोग भी करते हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री रेप करती है तो रोटी भी देती है.'' कंगना ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं की ऐसी हालत है.

फिल्म 'इमरजेंसी' विवादों में है
फिल्म 'इमरजेंसी' 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन विवादों के चलते इसकी रिलीज में देरी हुई। इस फिल्म में कंगना ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था. सिख समुदाय ने राजनीतिक ड्रामा फिल्म पर सिखों को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगाया। फैंस अब फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now